गोली मारकर युवक की हत्या, पुलिस जांच में जुटी

0
12

रिपोर्ट- महितोष मिश्र

मऊ। जनपद में उस समय हड़कंप मच गया, जब गुरूवार की तड़के सुबह अज्ञात बदमाशों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। ग्रामीण जब खेत की ओर जा रहे थे तो देखा मृतक का शव एक मकान के पीछे खेत में पड़ा हुआ था, जिसकी सूचना ग्रामीणों ने परिवार और पुलिस को दी। घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंच गई।

मामला घोसी कोतवाली थानाक्षेत्र के अन्तर्गत पकड़ी बुजुर्ग गांव का है। मृतक के चाचा मुनीम निषाद ने बताया कि शाम को वह मछली बेच कर आया, तो मैने देखा शोधन निषाद घर में ही था। उसके बाद वो वहां से कहा गया। इसकी कोई जानकारी मुझे नहीं थी। उन्होंने कहा कि सुबह जब मैं तालाब से लौटा तो पता चला कि उसकी हत्या कर दी गई है।

पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि घोसी कोतवाली थानाक्षेत्र के अन्तर्गत पकड़ी बुजुर्ग गांव में एक युवक की  गोली मारकर हत्या कर दी गई है। घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस अधिकारियों और फॉरेंसिक टीम द्वारा जांच किया गया है। पुलिस ने कहा कि जिस मकान के पीछे युवक का शव मिला है।

उसी मकान की छत पर कुछ एविडेंसेस मिले हैं। एक बुलेट गोली मिली है। प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग में हत्या का लग रहा है। पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। घटना में लिप्त अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।