अपना प्रदेश

योगी के मंत्री ने सुनी फरियादियों की फरियाद, दर्जनों मामले का किया निस्तारण

वाराणसी। पीएम मोदी के जनसम्पर्क कार्यालय पर  प्रदेश के राज्य मंत्री  (स्वतंत्र प्रभार ) डा नीलकंठ तिवारी ने जनसुनवाई का आयोजन किया। जिसमें, शहरवासियों के समस्याओं को सुना गया। सुनवाई में जिले भर से लोगों ने अपनी समस्याओं को मंत्री से अवगत कराया ।

 व्यापर मंडल के विपिन अग्रवाल ने गत दिनों हमले में मारे गए व्यापारी धर्मेन्द्र गुप्ता के परिजनों को मुआवजा दिलाने की गुहार लगाईं । वहीं आदमपुर क्षेत्र के खुर्शीद अहमद ने गड़ासा मिल स्थित मिनी टयूबवेल में दूषित पानी आने की शिकायत की, जिसको संज्ञान में लेते हुए मंत्री  ने सम्बंधित विभाग को त्वरित करायावाही हेतु निर्देश दिया । भदउ राजघाट के अरुण शुक्ला ने भी अपने क्षेत्र में पेयजल पाइप बिछाने की दरख्वास्त की । प्रह्लादघाट के अशोक तिवारी ने छतिग्रस्त  सीवर व रोड के मरम्मत हेतु प्रार्थना पत्र दिया ।

अलोक श्रीवास्तव ने जमालपुर स्थित हनुमान मंदिर व रामसागर धाम के सुन्दरीकरण व पर्यटन विकास हेतु पर्यटन मंत्री से अनुरोध किया । नगवा के जयराम यादव ने भूमाफियों द्वारा जमीन व मकान में अवैध कब्ज़ा की शिकायत की ।  शक्तिनगर खोजवा के रमाकांत पाठक ने भूमाफिया द्वारा संतोषी माता के मंदिर को हड़पने  साज़िश की शिकायत की । सुग्गागड़ही के शेर अली, केराकतपुर की फरीदा बानो, कोनिया कज्जाकपूरा के भोनू यादव ने इलाज़ हेतु आर्थिक सहायता के लिए आवेदन दिया ।

जनसुनवाई के दौरान करीब 65 लोगों ने अपनी समस्याओं से अवगत कराया I मन्त्री ने बारी बारी से सबकी समस्या सुनी और उसका मौके पर निस्तारण किया। कुछ शिकायती पत्रो को संबंधित विभागीय अधिकारियों को समयसीमा निर्धारित कर शीघ्र निस्तारण का निर्देश दिया।

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Most Popular

To Top