प्रियंका के भगवा वाले बयान पर योगी ने कहा 

0
17

 

रिपोर्ट -अंकित सिंह 

डेस्क रिपोर्ट। प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी के कार्यालय द्वारा कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव एवं उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा के भगवा वस्त्र पर दिया गया बयान उन पर काफी भारी पड़ रहा है। मुख्यमंत्री के आधिकारिक ट्विटर के द्वारा जवाब देते हुए लिखा गया कि मुख्यमंत्री जी ने लोक सेवा के लिए भगवा धारण किया है। सब कुछ त्याग कर। विरासत में राजनीति पाने वाले इसका अर्थ नहीं समझेंगे। 

बता दें कि प्रियंका गांधी ने पिछले दिनों अपने यूपी दौर के दौरान उन्होंने सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ पर बयान देते हुए कहा था कि मुख्यमंत्री भगवा वस्त्र धारण करते हैं। उस भगवा के महत्व को समझें। भगवा बदला और हिंसा नहीं सिखाता है। भगवा हिंदू धर्म का प्रतिक है। योगी को यह समझना चाहिए। इस बयान के बाद बीजेपी ने इसकी कड़ी निंदा किया। इसके बाद सीएम के ट्विटर द्वारा प्रियंका को जवाब दिया गया,जिसमे कहा गया कि भगवा वेशभूषा लोक कल्याण और राष्ट्र निर्माण के लिए है और योगी जी उस पथ के पथिक हैं।

इसके बाद एक और ट्विट किया गया जिसमे संन्यासी के कार्य क्षेत्र को बताया गया और लिखा गया कि संन्यासी की लोक सेवा और जन कल्याण के निरंतर जारी यज्ञ में जो भी बाधा उत्पन्न करेगा उसे दण्डित होना ही पड़ेगा। प्रियंका गांधी वाड्रा पर कटाक्ष करते हुए लिखा गया कि विरासत में राजनीति पाने वाले और तुष्टिकरण की राजनीति करने वाले लोक सेवा का अर्थ क्या समझेंगे।