अन्य

सरेराह युवतियों ने शोहदे को चप्पलों से पीटा, देखे वीडियो

ललितपुर। जनपद के राजकीय जिला पुस्तकालय के मेन गेट पर कुछ महिलायें एक युवक को चप्पलों व लात घूसों से जमकर पीट रहीं थी। वहीं कुछ लोग युवक को पीटता देख उसका वीडियो भी बना रहे ​थे। युवक की पिटाई को देखने के लिए तमाशबीनों की भीड़ जमा हो गई। इस दौरान कुछ देर के लिये यातायात भी अवरुद्ध हो गया।

योगी राज में महिलाओं व युव​तियों के साथ हो रही छेड़खानी का ताजा मामला ललितपुर जिले से सामने आया। जहां सदर कोतवाली थाना क्षेत्र की​ ​रहने वाली युवती ने एक युवक की अश्लील हरकतों से तंग आकर बीच बाजार में उसकी पिटाई कर दी। इसी दौरान युव​ती के साथ ​अन्य महिलाओं ने भी युवक की चप्पलों से पिटाई करते हुए उसे थाने ले गयी।

युवती ने बताया कि युवक की हरकतों के बारे में कई बार शिकायत किया गया, लेकिन कोई भी कार्रवाई ना होने से युवक का हौसला और भी ज्यादा बुलंद हो गया था। पीड़िता ने बताया कि उसका उसके पति से विवाद चल रहा था। एक दिन कचहरी में युवक मिला और मुकदमें में मदद करने के बहाने मेरा मोबाइल नंबर ले लिया, जिसके बाद से युवक मुकदमा संबंधी बात करने के बहाने फोन करने लगा। बार बार मना करने के बावजूद भी फोन करता रहता था।

हद तो तब हो गयी जब युवती अपने परिवार के सदस्यों के साथ कचहरी से घर लौट रही थी। इसी बीच युवक राजकीय जिला पुस्तकालय के पास युवती से टकरा गया और उसके साथ छेड़खानी करने लगा, जिससे आक्रोशित होकर युवती व उसके साथ की महिलाओं ने युवक को पकड़कर चप्पलों से जमकर पिटाई कर दी। आरोपी युवक का बाल पकड़ कर घसीटते हुए युवती उसे थाने ले गई। पुलिस की पूछताछ में युवक ने अपना नाम शरीफ खान निवासी करीम नगर थाना कोतवाली ललितपुर बताया, जिसके खिलाफ छेड़खानी सहित अन्य मामलों में मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है।

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Most Popular

To Top