VARANASI: लॉज में मिला युवती का शव, हत्या की आशंका

0
23

वाराणसी। सिगरा थाना क्षेत्र के परेडकोठी स्थित एक लॉज में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक युवती का शव लॉज के कमरे में मिला। सोमवार की शाम ये युवती एक युवक के साथ झारखंड से वाराणसी आयी थी। मंगलवार की सुबह जब कमरे की सफाई के लिए रूम बॉय कमरे में गया तो कमरे के दरवाजे पर बाहर से ही कुंडी लगा दिखा। दरवाजा खोलते ही युवती के शव को देखते ही उसने भागकर इस बात की सूचना अपने मालिक को दी, जिसके बाद तुरंत ही पुलिस को खबर कर दी गयी, मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गयी है। 

बता दें कि सोमवार की शाम को युवती और उसका साथी इस लॉज में ठहरने के लिए आया था, लेकिन सुबह युवक लॉज से फरार होगया और युवती का शव कमरे में मिला। मामले की छानबीन करनी पहुंची  पुलिस टीम के साथ ही फोरेंसिक टीम भी उस कमरे में पहुंची, जहां उन्हें एक पत्र भी मिला है जिसमें युवती ने अपनी मर्जी से आत्महत्या की बात लिखी है, लेकिन वहीं उस लेटर में लड़की के हस्ताक्षर नहीं होने के कारण हत्या की आशंका जताई जा रही है।

वहीं फोरेंसिक टीम का कहना है कि युवती की गला घोंटकर हत्या की गयी है। मौके से फरार युवक पर पुलिस को शक है। फ़िलहाल अभी पुलिस पूरे मामले को सुलझाने में जुटी हुई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।