अपना प्रदेश

ट्रक के धक्के से महिला की हुई मौत, गुस्साए लोगों ने किया शव रखकर चक्का जाम

वाराणसी। सड़क दुर्घटना में घायल हुई महिला की शुक्रवार को बीएचयू के ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान मौत हो गयी, जिसके बाद परिजनों ने महिला के शव को लंका थानांतर्गत रविदास गेट के समीप रखकरसड़क मार्ग पर चक्का जाम कर दिया। मामले  की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर मामला शांत करवाया, जिसके बाद चक्काजाम समाप्त हुआ। चक्काजाम कर रहे लोगों  का आरोप था कि जिस ट्रक के धक्के  से महिला की मौत हुई है उसके  चालक को पुलिस ने जानबूझकर छोड़ दिया। 

बता दें कि 28 वर्षीय महिला की मौत  ट्रक के धक्के से हुई। जिसके बाद परिजन और गुस्साए लोग सड़क पर शव रखकर चक्का  जाम कर हंगामा  कर रहे हैं। स्थानीय लोगों की माने तो एक्सीडेंट के बाद ट्रक चालक पुलिस को पैसे देकर फरार हो गया है।  वहीं  लोगों का कहना है कि  उनको इंसाफ चाहिए।  जब तक उनको इंसाफ नहीं मिल जाता वो वहां से नहीं हटेंगे।  वहीं जब मामले की खबर पुलिस को मिली तो वहाँ पहुंचकर परिजनों को समझा बुझाकर हटाया। जिसके बाद परिजन शव को लेकर वहां से चले गए।

घर वालों का कहना है कि पुलिस भी मिली हुई है, जिसकी वजह से ट्रक ड्राइवर आसानी के साथ वहां भाग निकला।  पुलिस पर ड्राइवर से पैसे लेने का आरोप परिजन लगाए हैं।  वहीं  अभी तक इस मामले पर पुलिस की तरफ से कोई बयान नहीं आया है।

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Most Popular

To Top