VARANASI : ADG कार्यालय में महिला ने खाया विषाक्त पदार्थ, हालत गंभीर

0
43

 वाराणसी। एडीजी कार्यालय में महिला ने विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया, हालत खराब होने पर उस महिला को आनन फानन में पं दीनदयाल राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया गया, जहां उसका इलाज किया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक महिला का नाम कमला देवी बताया जा रहा है और वो बलिया की रहने वाली है। महिला का पति भदोही मे हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात है, जो कल रिटायर्ड होने वाले थे। 

वहीं परिजनों का आरोप है कि महिला का पति पिछले 20 सालों से किसी और महिला के साथ रहता हैं और घर पर खर्च के लिए पैसे भी नहीं देता हैं। इस बात की शिकायत करने के लिए कमला देवी काफी समय से थानों का चक्कर लगा रही थी, लेकिन उनकी गुहार किसी ने नहीं सुनी, जिसके बाद आज सुबह कमला देवी अपने बेटे के साथ एडीजी आफिस पहुंची थी और वहीं किसी विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया। हालत खराब होने पर उनको जिला चिकित्सालय इलाज के लिए ले जाया गया जहां डाक्टरों द्वारा महिला का उपचार किया जा रहा है। कमला देवी के दो पुत्र हैं जो उन्हीं के साथ रहते हैं।

मौके पर कैंट थाना प्रभारी अश्वनि चतुर्वेदी क्षेत्राधिकारी कैंट अनिल कुमार सहित अन्य पुलिस कर्मी मौजूद हैं। वहीं सीओ की माने तो कमला देवी को डर था कि उनका पति रिटारमेंट के बाद पेंशन के पैसे को किसी अन्य महिला को दे सकता है, इसी वजह से वो अधिकारियों के चक्कर लगा रही थीं जिसके बाद सुनवाई नहीं होने पर उन्होंने आज विषाक्त पदार्थ को खा लिया।