VARANASI: पत्नी पहुंची कप्तान के पास, लगाई सुरक्षा की गुहार

0
33

वाराणसी। विश्व हिंदू सेना के संस्थापक और हिंदूवादी नेता अरुण पाठक की पत्नी मनीषा पाठक ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी से लगाए अपने पति की जान की सुरक्षा की गुहार मनीषा पाठक ने बताया कि जिस तरह से देश में राष्ट्रवादी हिंदू नेताओं की हत्या हो रही है उसको लेकर के पत्नी पति के जान की फिक्र होने लगी है इतना ही नहीं उन्होंने हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की हत्या जिस तरीके से हुई थी उसको लेकर के बड़ी चिंता जाहिर की है इसी संदर्भ को लेकर के आज एसएसपी से अपने पति के जानकी सुरक्षा की गुहार लगाई और बताया कि यह तीन महीने की सुरक्षा मुहैया कराई जाती है और किसी भी राजनीतिक कारण की वजह से तीन महीने से पूर्व ही उनकी सुरक्षा हटा ली गई है। 

हिंदुत्व के प्रति कट्टर सोच रखने वाले विश्व हिंदू सेना के संस्थापक अध्यक्ष अरुण पाठक की सुरक्षा वापस लेने के बाद जगह जगह समर्थकों में नाराजगी के बाद आज उनकी पत्नी मनीषा पाठक ने एसएसपी को सुरक्षा के लिए पत्रक सौप कर गुहार लगाई है। मनीषा पाठक ने बताया कि जिस तरह से देश में राष्ट्रवादी हिंदू नेताओं की हत्या हो रही है उसको लेकर के पत्नी पति के जान की फिक्र होने लगी है इतना ही नहीं उन्होंने हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की हत्या जिस तरीके से हुई थी उसको लेकर के बड़ी चिंता जाहिर की है।

मनीषा पाठक ने एसएसपी से कहा कि अपने पति और बच्चों के सुरक्षा का हवाला देते हुए कहा कि जो सुरक्षा दी गई थी उसे भी तीन महीने में हटा लिया गया है। मनीषा की माने तो उन्हें ऐसा लगता है कि उनके पति के हत्या की साजिश हो रही है, साथ ही ये भी कहा कि उन्हें नहीं पता कि साजिश हो रही है या कुछ और उनका खाना था कि वो एक गृहणी हैं और अपनी पति और बच्चे की सुरक्षा की खातिर यहां आयी हैं।