चुनाव को प्रभावित करने के लिए मुस्लिम देशों से होती है हथियार व पैसों की फंडिंग : वीरेंद्र सिंह मस्त

0
15

रिपोर्ट- राहुल पांडेय

गाजीपुर। जिले के मोहम्मदाबाद तहसील के शहीद पार्क में भाजपा के पूर्व विधायक स्व. कृष्णानंद राय के 15वीं पुण्यतिथि आयोजित हुई, जिसमें लोगों नें भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित किया। इस मौके पर पूर्व केंद्रीय राज्यमंत्री मनोज सिन्हा ने कहा कि हार और जीत के कोई मायने नहीं होते है।

मनोज सिन्हा ने कहा कि बेशक इस हत्याकांड के आरोपित निचली अदालत से छूट गए हो, लेकिन ऊपरी अदालत से निश्चित रूप से उन्हें सजा मिलेगी। उन्होंने कहा कि आगामी 20 दिसंबर को हाईकोर्ट में सुनवाई शुरू हो रही है। जो लगातार प्रतिदिन जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि जो लड़ाई हम जनता की भावनाओं को लेकर लड़ रहे है। उसे अंजाम तक पहुंचाएगे।

वहीं इस मौके पर बलिया सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने कहा कि गाजीपुर चुनाव में पैसा और हथियार मुस्लिम देशों से भेजे जाते हैं। उन्होंने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में भी ऐसा ही हुआ था, जिसका पुख्ता सबूत है मेरे पास। साथ उन्होंने कहा कि स्वर्गीय विधायक ने जो सपना विकास का देखा था उसे पैसा और बंदूक नहीं रोक पाएगा। जनता की अदालत में निश्चित रूप से न्याय मिलेगा। उन्होंने कहा मुझे भरोसा है यहां के अत्याचारों का निश्चित रूप से सफाया होगा।