अपना प्रदेश

रपट लिख लो न दारोगा जी, टिक टॉक गर्ल के साथ पुलिसकर्मी का वीडियो वायरल

 

जौनपुर। कोरोना जैसी महामारी से देश की जनता को बचाने के लिए सरकार ने कई कदम उठाए हैं। देश में लॉक डाउन किया गया है और पालन करवाने की जिम्मेदारी खाकी को सौंपी है। भरी दोपहर में सड़क पर धूल फांकते हुए पुलिसकर्मी लोगों से घरों में रहने की अपील कर रहे हैं। लेकिन डिपार्टमेंट में कुछ ऐसे भी लोग हैं जो वर्दी पहनकर ड्यूटी करने के बजाय टिक टॉक बना रहे हैं। ऐसा ही मामला आया है जौनपुर में, जहां पुलिस चौकी में दारोगा का टिक टॉक पर वीडियो वायरल हो रहा है।

जौनपुर पुलिस के एक दारोगा का टिक टॉक पर वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में टिक टॉक पर नाचती हुए लड़की को देखा गया जिसके बगल में चंदवक थानाक्षेत्र के बजरंगनगर चौकी के दरोगा सचिदानंद को देखा गया। वीडियो में टिक टॉक गर्ल डांस कर रही है और दारोगा जी चश्मा लगाकर वीडियो बना रही लड़की का सपोर्ट कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ है जिसे चौकी के अंदर का बताया जा रहा है। मामले की जानकारी बड़े अधिकारियों को हुई तो तुरंत जांच करने की बाद सामने आने लगी। जिले के एएसपी संजय कुमार ने पूरे मामले की जांच करने की बात कही है।

हो सकता है ड्यूटी के तनाव को कम करने के लिए दारोगा जी ने गलती कर दी है। लेकिन जब देश कोरोना जैसी खतरनाक बीमारी के दौर से गुजर रहा हो तो ऐसे में तनाव कम करने का यह तरीका कितना कारगर है ये तो सिर्फ दारोगा सचिदानंद को ही पता होगा। लेकिन ऑन ड्यूटी वर्दी को शर्मसार करने की सजा तो मिलनी ही चाहिए। पद की गरिमा का तो ध्यान देना ही पड़ेगा क्योंकि देश की शान इस वर्दी से जुड़ी है।

Most Popular

To Top