मुंबई। बॉलीवुड के लिए ये साल किसी मायने में अच्छा नहीं दिख रहा। बीते 6 महीने कई दिग्गज एक्टरों का निधन हो गया तो वहीँ अब संजय दत्त से जुड़ी बुरी खबर आ रही है। संजू बाबा को फेफड़ों का कैंसर है जो तीसरे स्टेज का एडवांस कैंसर है। सूत्रों की माने तो वे अपने इलाज के लिए अमेरिका जा सकते हैं। हालाँकि संजय दत्त की तरफ से अभी इस बारे में कोई बयान नहीं आया है। वहीं इस खबर के बाद संजय दत्त के चाहने वालों की दुआओं वाले मैसेज सोशल मीडिया पर आने शुरू हो गए हैं।

बता दें कि 8 अगस्त की रात को संजू बाबा के सीने में दर्द और सांस लेने में दिक्कत आने की वजह से उनको मुंबई की लीलावती अस्पताल में एडमिट किया गया था। वहीं उनका कोविड टेस्ट किया गया था जो निगेटिव आया था। आराम मिलने के दो दिन बाद संजू को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया था।

वहीं अस्पताल से आने के बाद संजू बाबा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाला, जिसमें ये लिखा है कि मैं ठीक नहीं हूँ और थोड़े दिनों के लिए काम से ब्रेक ले रहा हूं। मेरे दोस्त और परिवार के लोग मेरे साथ हैं और मैं चाहता हूं कि मेरे चाहने वाले परेशान न हों और बेकार की कयासबाजी भी न करें। आप लोगों के प्यार और दुआओं के साथ मैं जल्दी ही लौटूंगा। इस पोस्ट के बाद से संजू बाबा के फ़ैंस उनकी सलामती की दुआ मांग रहे हैं।

खलनायक के नायक को थर्ड स्टेज का हुआ लंग कैंसर, इलाज के लिए जा सकते हैं अमेरिका
To Top