अपना प्रदेश

शातिर लुटेरे चढ़े पुलिस के हत्थे, कई जनपदों में दे चुके हैं लूट को अंजाम

वाराणसी। जिले की पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। कई दिनों से वाराणसी में हो रही चेन स्नेचिंग की घटना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए 3 लोगों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार दो अभियुक्त बेहद ही शातिर किस्म के हैं, जो लूट को अंजाम देते थे जबकि एक व्यक्ति पेशे से सोनार है जो इस माल को खरीदा करता था। पकड़े गए बदमाश सिगरा, लंका, चेतगंज समेत जिले के कई जगहों पर चेन स्नेचिंग और लूट की घटनाओं को अंजाम दिया करते थे।

जानकारी देते हुए एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि इस गैंग ने ऐसी कई घटनाओं को वाराणसी में अंजाम दिया, जिसके बाद प्रशासन ने इसे गंभीरता से लेते हुए इनको धर दबोचा है। पूछताछ में यह पता चला है कि इनके तार प्रयागराज तक जुड़े हुए हैं। इन्होंने कई जिलों में चेन स्नेचिंग और लूट की घटनाओं को पहले भी अंजाम दिया है और इसमें से दो अभियुक्त बेहद ही शातिर किस्म के हैं। उन पर गैंगस्टर से लेकर कई संगीन मुकदमे दर्ज हैं।

एसपी सिटी ने बताया कि शातिर बदमाश बेहद ही चालाकी से घटना को अंजाम दिया करते थे। दोनो बदमाश लूट करने के बाद आरोपी सोनार के पास जाकर अपना माल बेच दिया करते थे। कई बार छापेमारी के बाद भी यह अभियुक्त पुलिस की पकड़ में नहीं आया करते थे। जिसके बाद मुखबिर की सूचना मिलने पर मारवाड़ी से लहरतारा जाने वाली रोड पर घेराबंदी कर इन्हे गिरफ्तार किया गया है। इनके पास से लूट की सामग्री भी बरामद की गई है।

Most Popular

To Top