वाराणसी

वाराणसी : सड़क हादसे में महिला और वृद्ध की मौत, परिवार में मचा कोहराम

वाराणसी। शिवपुर थानाक्षेत्र के नवलपुर बसही पेट्रोल पम्प के समीप भोजूबीर से दवा लेकर लौटी रही 29 वर्षीय रीना चौहान की सड़क हादसे में मौत हो गयी। गुलरा थाना केराकत जनपद जौनपुर अपने वाहन स0 UP 62 AK 3320 से घर जा रही थी, पीछे से आ रही तेज रफ्तार से डस्टर वाहन स0 UP 62 AM 8989 ने पीछे से गाड़ी में जोरदार टक्कर मारते हुए बाइक पर बैठी रीना देवी के सर को कुचलते हुए भागने लगा, लेकिन मौके पर स्थानीय लोगो ने दौड़ाकर वाहन को चालक समेत पकड़कर चाँदमारी चौकी प्रभारी के सुपुर्द कर दिया।

वहीं घायल को निजी चिकित्सालय में इलाज हेतु ले गए, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मौत की सूचना लगते ही सैकड़ो की संख्या में लोग नवलपुर बसही पहुंच गये और न्याय की गुहार व चालक की गिरफ्तारी को लेकर दो घण्टे तक चक्का जाम कर दिये। चक्काजाम काफी समयों तक चला बाद में सूचना पर चाँदमारी चौकी प्रभारी चन्द्रदीप मौके पर पहुँचे और सब लोगों को समझा बुझाकर जाम को ख़त्म करवाया। एसीएम चतुर्थ ने मौके पर समझा बुझाकर भीड़ को शांत करवाये।और मृतका के शव को पुलिस अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

वहीं दूसरी तरफ शिवपुर के रेलवे क्रासिंग स्थित चन्द्राग्रीन के सामने तेज रफ्तार से आ रही अज्ञात बोलोरो चालक ने 70वर्षीय बृद्धा चंपा देवी पत्नी करनचन्द्र को रौंद दिया था, जिससे उसकी भी मौके पर तुरन्त मौत हो गयी थी,दोनो अलग अलग घटनाओं में शिवपुर पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर विभिन्न धराओ के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल कर रही है।

वाराणसी : सड़क हादसे में महिला और वृद्ध की मौत, परिवार में मचा कोहराम
To Top