Unnao : हैवानियत की हद हुई पार, दुष्कर्म पीड़िता को जिंदा जलाया

0
61

उन्नाव। महिलाओं के साथ यौन शोषण, हत्या, लूट, रेप जैसी घटनाएं रूकने का नाम नहीं ले रही हैं। ऐसा ही एक मामला उन्नाव के बिहार थाना क्षेत्र के गांव का है, जहां पिछले दिनों चार युवकों ने एक युवती के साथ सामूहिक बताल्कार किया था। वहीं गुरूवार की तड़की सुबह चारों आरोपियों ने दुष्कर्म पीड़िता के ऊपर पेट्रोल छिड़कर आग लगा दी। पीड़िता गंभीर रूप से जल गई, जिसे इलाज के लिए कानपुर हैलट अस्पताल के लिए रेफर किया गया है।

बता दें कि बिहार थाना क्षेत्र के रहने वाली गांव की युवती के साथ चार युवकों ने सामूहिक बलात्कार किया था। इसकी शिकायत पीड़िता ने थाने में दर्ज करायी थी। वहीं गुरुवार की सुबह युवती रायबरेली जाने के लिए ट्रेन पकड़ने बैसवारा स्टेशन जा रही थी। गौरा मोड़ पर गांव ही चारों आरोपियों ने युवती को घेर लिया और उसके सिर पर डंडे से और गले पर चाकू से वार कर दिया। इतने में युवती बेहोश होकर गिर गई। तभी चारों आरोपियों ने पीड़िता के ऊपर पेट्रोल छिड़कर आग लगा दिया।

घटना की सूचना पाकर मौके पर डीएम देवेंद्र पांडेय, एसपी विक्रांत वीर समेत कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मुख्य आरोपी शिवम द्विवेदी ने सरेंडर कर दिया और चारों आरोपी को घर से गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है।