CHANDAULI : नामांकन फार्म की बिक्री शुरू, इस दिन होगा छात्रसंघ चुनाव

0
37

रिपोर्ट-मोहम्मद अफजल

चंदौली। लाल बहादुर शास्त्री पीजी कॉलेज में छात्रसंघ चुनाव का बिगुल बज चुका है। सात पदों पर होने वाले छात्रसंघ चुनाव के लिए कालेज प्रशासन ने इसकी अधिसूचना जारी कर दी है। 14 नवंबर को होने वाले चुनाव के लिए शुक्रवार से नामांकन फार्म की बिक्री शुरू हो गई है। इसी के साथ कॉलेज परिसर में सरगर्मी भी तेज हो गई है। नामांकन फार्म खरीदने के लिए छात्र नेता अपने समर्थकों के साथ कॉलेज पहुंच रहे हैं। वहीं चुनाव को देखते हुए सुरक्षा की दृष्टि से परिसर में भारी पुलिस बल को तैनात किया गया है। 

बता दें कि आगमी 14 नवंबर को लाल बहादुर शास्त्री पीजी कॉलेज में छात्रसंघ चुनाव होने जा रहा है। वहीं पांच नवंबर को नामांकन किया जाएगा। इसके लिए नामांकन फार्मो की बिक्री शुरू हो गई है। सभी छात्र नेता बढ़ चढ़कर फार्म खरीदने के लिए परिसर में आ रहे हैं।

अध्यक्ष पद के प्रत्याशी अविनाश लखन ने बताया कि 14 नवंबर को चुनाव होने वाला है और नामांकन पांच को है, जिसके लिए सभी प्रत्याशी अपने समर्थकों के साथ कॉलेज परिसर पहुंचकर नामांकन फार्म खरीद रहे हैं। सभी प्रत्याशियों के अंदर जोश दिख रहा हैं। इस पर्चे को हम सभी प्रत्याशी मंगलवार को जमा करेगें।