MAU : चाचा ने किया 6 साल की भतीजी के साथ दुष्कर्म 

0
42

रिपोर्ट : महितोष मिश्र

मऊ। देशभर में बलात्कार एवं यौन शोषण की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए सरकार द्वारा अनेक सख्त कानून बनाये जा रहे हैं और सरकार उस पर सख्ती से कार्य भी कर रही है। इसके बावजूद भी दुष्कर्म की घटनाएं थमने का नाम ही नहीं ले रही  है। एक मामला 17 दिसंबर का सामने आया है,जहां एक 6 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है। दुष्कर्म करने वाला पड़ोसी है जो रिश्ते में उस बच्ची का चाचा है। 

बता दें कि मामला मधुबन के एक गांव का है। 17 दिसम्बर को दोपहर में बच्ची अपने दरवाजे पर खेल रही थी तभी पड़ोस का एक व्यक्ति उसे बहला-फुसलाकर गन्ने के खेत में ले गया।  वहां उसने बच्ची के साथ दुराचार किया और उसे छोड़कर भाग गया। बच्ची रोती बिलखती हुई अपने घर पहुंची और मां को पूरी बात बताई। मामले में पीड़िता की मां के तहरीर पर स्थानीय थाने में रविवार को मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि 6 साल की बच्ची के साथ दुराचार का मामला प्रकाश में आया है। मौके पर सीओ को भेजकर जानकारी करके तत्काल मुकदमा पंजीकृत कराया गया। अभियुक्त बच्ची का पड़ोसी और रिश्तेदार है। पीड़ित बच्ची का मेडिकल कराया गया है और बयान दर्ज कर लिया गया है। अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है।