अपना प्रदेश

बारात में सेल्फी लेना पड़ा भारी, जमकर हुई धुनाई

जौनपुर। जिले शाहगंज नगर से सटे ताखा पूरब चिरैया मोड़ पर बीती रात द्वारचार से पूर्व डांस के दौरान फोटो खींचने को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गया। इस दौरान मनबढ़ों ने बारातियों को लाठी-डंडे से पीटकर कर जख्मी कर दिया। साथ ही हवाई फायरिंग भी किया। इस दौरान लोगों ने एक हमलावार को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

बता दें कि आजमगढ़ के माहुल बाजार से रामचेत के पुत्र अच्छेलाल की शादी ताखा पूरब निवासी दयाराम सेठ की पुत्री शिवांगी से संग तय हुई थी। सायंकाल बारात आई। जलपान के बाद द्वारचार के लिए वरयात्रा निकली। नाचते चल रहे बाराती मोबाइल फोन से फोटो ले रहे थे और वीडियो बना रहे थे। इसी दौरान धक्का लगने से एक युवक का मोबाइल फोन हाथ से छूटकर नीचे गिर गया औऱ टूट गया, जिसको लेकर दोनो पक्षों में कहासुनी शुरू हो गई।

वहीं द्वारचार के बाद जयमाल की तैयारी के बीच स्टेज पर बैठे दूल्हे व उसके भाइयों पर मोहल्ले के कुछ मनबढ़ युवकों ने हमला कर दिया। दूल्हे के भाइयों के साथ ही चार अन्य बारातियों को पीटकर घायल कर दिया। इस दौरान हमलावरों ने हवा में कई गोलियां चलाईं जिससे दहशत का माहौल बन गया।

कुछ बारातियों व घरातियों ने साहस दिखाते हुए मारपीट और फायरिंग करने वाले युवक में से एक को पकड़ लिया। उसकी पिटाई करने के बाद पुलिस को सौंप दिया। घटना की सूचना पाकर मौक पर पुलिस पहुंच गई और शांति व्यवस्था कायम कर शादी की रस्मे पूरी कराई।

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Most Popular

To Top