वाराणसी

कोरोना अपडेट: वाराणसी में AD आफिस के कर्मचारी समेत 2 लोग कोरोना पॉजिटिव

वाराणसी। जिले में कोरोना वायरस का दो और नया मामला सामने आया है। जिसके बाद संक्रमितों की कुल संख्या 87 हो चुकी है। बीएचयू से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार 2 लोगों की रिपोर्ट में कोरोनावायरस पॉजिटिव पाया गया है जिसके बाद दोनों को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक बीएचयू लैब से आज 65 सैंपल के परिणाम प्राप्त हुए। जिसमे दो नए कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए हैं। अन्य सभी परिणाम नेगेटिव है।
2 नए मरीजों में एक नरिया सुंदरपुर वाराणसी में रहने वाला 73 वर्षीय पुरुष है। लगभग 10 दिन पूर्व पॉजिटिव आए मरीज का बेटा दिल्ली से वापस आया था, मरीज को जुखाम बुखार महसूस होने पर शंका के आधार पर उसके द्वारा बीएचयू फ्लू ओपीडी में स्वयं अपना सैंपल दिया गया। दूसरा 58 वर्षीय मरीज जोकि जैतपुरा का रहने वाला है, अपर निदेशक स्वास्थ्य वाराणसी मंडल (ए.डी.ऑफिस ) के कार्यालय में चतुर्थ श्रेणी का कर्मचारी है ,स्वास की समस्या होने के कारण मरीज द्वारा बीएचयू फ्लू ओपीडी में अपना सैंपल दिया गया था।

बता दें कि वाराणसी में अब तक कुल 87 कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं जिसमें 55 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं । वहीं एक कि मौत भी हो चुकी है। वर्तमान में एक्टिव मरीजों की संख्या 31 है।

Most Popular

To Top