अपना प्रदेश

कोरोना अपडेट: COVID-19 का कहर जारी, वाराणसी में फिर मिले संक्रमित

वाराणसी। जिले में कोरोना का संक्रमण लगातार जारी है। प्रतिदिन मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है। वाराणसी में अब तक कुल 90 संक्रमितों की पहचान हुई थी। जिसके बाद 2 और कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। जिसके बाद जिले में कुल पॉजिटिव मरीजों की संख्या 92 हो गई है।

वाराणसी में करोना का कहर लगातार जारी है। यहां संक्रमितों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। वहीं कुछ मरीज ठीक हो कर घर भी जा चुके हैं। लेकिन शुक्रवार को दो और नए मामले की पुष्टि हुई है। जिसके बाद प्रशानिक अमले में खलबली मची हुई है। जानकारी के अनुसार सामने आए केस में एक 80 वर्षीय मरीज जोकि शिवाला अस्सी के निवासी हैं एवं बीएचयू के आयुर्वेद विभाग के रिटायर्ड प्रोफेसर हैं। 12 मई को सांस की समस्या होने के कारण इनके बच्चों ने इन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। मोबाइल टीम द्वारा वहीं इनका सैंपल लिया गया। जबकि दूसरा 42 वर्षीय मरीज नरिया सुंदरपुर हॉटस्पॉट थाना लंका में कोरोना पॉजिटिव आए मरीज के कांटेक्ट ट्रेसिंग से संबंधित है। यह मरीज पूर्व में पॉजिटिव आए मरीज का पुत्र है एवं कुछ दिन पूर्व दिल्ली से वापस आया था। दिल्ली में यह मरीज एक फर्नीचर कंपनी में मार्केटिंग मैनेजर के पद पर कार्यरत था।

बता दें कि कोरोना ने वाराणसी में अब तक 92 लोगों को संक्रमित किया है, जिसमें 55 मरीज स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं। वहीं 2 लोगों की मौत हो चुकी है। वर्तमान में एक्टिव मरीजों की संख्या 35 है।

Most Popular

To Top