अपना प्रदेशअपराधवाराणसी

क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़े डी-35 गैंग के दो बदमाश

वाराणसी। अपराध पर रोकथाम लगाने के लिए वाराणसी पुलिस इन दिनों पूरे एक्शन मोड पर दिखाई पड़ रही है। ताजा मामला शहर के कैंट थाने इलाके का है, जहां पुलिस व बदमाशों के बीच मुठभेड़ में दो इनामिया बदमाश घायल हो गये।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कैंट पुलिस को सूचना मिली कि बीते शनिवार को छोटी पियरी इलाके में हुए गोली कांड में शामिल दो बदमाश शुभम सेठ और लोटन पाल कैंटोंमेंट स्थित जेएचवी मॉल के समीप बाइक से किसी घटना को अंजाम देने के लिए कहीं जा रहे हैं।

सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच प्रभारी विक्रम सिंह के नेतृत्व में कैंट थाना पुलिस ने इलाके की घेरेबंदी कर दी। इस बीच सामने से दो व्यक्ति संदिग्ध परिस्थिति में बाइक पर सवार होकर आते दिखाई पड़े। जब पुलिस ने इन्हें रूकने का इशारा किया तो वह फायरिंग कर भागने का प्रयास करने लगे। इस पर पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीम ने जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की जिसमें दोनों बदमाश घायल हो गये।

घायल दोनों बदमाशों को इलाज के लिए राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि बीते शनिवार को छोटी पियरी इलाके में दोनों बदमाशों ने सैफ नामक युवक पर ताबड़तोड़ गोली चलाकर उसे घायल कर दिया था। इस घटना में एक अन्य युवक भी घायल हो गया था। तभी से पुलिस इसकी तलाश में जुटी हुई थी। दोनों बदमाशों पर 25 हजार का इनाम भी है और इनके खिलाफ चेतगंज व अन्य थानों में आपराधिक रिकार्ड भी दर्ज है।इनका डी-35 नाम से एक गैंग भी है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button