असलहों के साथ 50 हजार के दो इनामी बदमाश गिरफ्तार

0
23

रिपोर्ट- राहुल पांडेय

गाजीपुर। नंदगंज थाना पुलिस ने क्षेत्र के सिहोरी ताल के पास से 50-50 हजार के दो इनामिया शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है। बदमाश कई घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। पिछले दिनों बदमाशों ने एक व्यापारी का अपहरण किया था और उससे पांच लाख की रंगदारी भी मांगी थी। अपराधियों ने बताया कि वे गैंग बनाकर लूट, हत्या जैसे वारादातों को अंजाम देते है।

जानकारी के अनुसार पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि अपराधी किसी घटना को अंजाम देने के फिराक में सिहोरी ताल स्थित पुलिया के पास बैठे हुए है, जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों बदमाशों को घेर लिया। बदमाशों ने खुद को घिरा देखकर पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस से हुई मुठभेड़ में दोनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। अपराधियों के पास से दो देशी पिस्टल, एक तमंचा और कारतूस बरामद किया गया है।

पुलिस के आलाधिकारी अरविंद चतुर्वेदी ने बताया कि अपराधियों ने पिछले दिनों एक सर्राफा व्यवसायी का अपहरण किया था और पांच लाख की रंगदारी मांगी थी। वहीं गिरफ्तार अभियुक्तों ने सैदपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत जितेंद्र जायसवाल की हत्या करने का जुर्म स्वीकार किया है। अभियुक्त मोहित वर्मा ने बताया कि उसने शिवा बिंद व उमेश से मिलकर 2017 में नंदगंज क्षेत्र में आभूषणों की लूट कर हत्या की वारदात को भी अंजाम दिया था। दोनों के ऊपर अलग -अलग थानों में 21 मुकद्दमे दर्ज है।