अपना प्रदेश

JAUNPUR: फ़िल्मी अंदाज में रेलवे ट्रैक पर फंसी गाड़ी, रेलवे विभाग के छूटे पसीने

जौनपुर। जनपद के शाहगंज के खेतासराय में उस समय रेलवे विभाग में हड़कंप मच गया, जब नगर मजिस्ट्रेट की गाड़ी फिल्मी स्टाइल की तरह रेलवे ट्रैक पर चलते हुए ट्रैक पर फंस गई। जिसके बाद विभाग ने वायरलेस के जरिये इसकी सूचना दी तो रेलवे विभाग में हड़कंप मंच गया। इस घटना के बाद उस रूट की सभी ट्रेनों को रोक दिया गया। जिसकी वजह से कई ट्रेनों का परिचालन करीब दो घंटे देर से हुआ। 

बता दें कि बीते सोमवार की रात करीब 11 बजे खेतासराय के रेलवे स्टेशन के समीप दीदारगंज गेट नंबर 58सी पर जौनपुर के नगर मजिस्ट्रेट चालक हरी प्रसाद गाड़ी लेकर जा रहा था। इसी दौरान उसने फिल्मी तरीके से रेलवे ट्रैक पर करीब 50 मीटर गाड़ी को दौड़ा दिया। जिसके बाद पटरी पर लाइट देख कर रेलवे कर्मचारी दौड़ पड़े। तब तक जीप पूरी तरह से ट्रैक में फंस गई थी। स्टेशन मास्टर ने आनन फानन में मामले की जानकारी उच्च अधिकारी को दी।

नगर मजिस्ट्रेट सुरेंद्र नाथ मिश्र ने बताया कि वो कुछ काम के लिए गया हुआ था। उसके साथ एक और व्यक्ति भी था। वापस लौटते समय गाड़ी की स्पीड कुछ ज्यादा थी। जिसकी वजह गाड़ी रेलवे ट्रैक में फंस गई और उसका टायर फट गया। डाइवर का रेलवे एक्ट के तहत चलाना कर दिया गया है। वहीं इस पूरे मामले में डाइवर का कहना है कि उसका गेयर और टायर फट जाने की वजह से ऐसा हुआ है।

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Most Popular

To Top