अपना प्रदेश

आकाशीय बिजली गिरने से हुई तीन लोगों की मौत

जौनपुर। आकाशीय बिजली गिरने से अलग-अलग जगहों पर तीन लोगों की मौत हो गयी। बिजली का  कहर इस कदर बरपा कि बरसात के दौरान आकाशीय बिजली की चपेट में आने से जिले के अलग-अलग इलाकों में किसान समेत तीन लोगों की जान चली गई। जौनपुर में कल से ही रूक-रूक कर हो रही बरसात अब लोगों के लिए जान की आफत बन रही है।

 जानकारी के मुताबिक जिले के मंगराबादशाहपुर थाना के सराय चौहान गांव मे धान की सिंचाई करने गये किसान आकाशीय बिजली की चपेट मे अपनी जान गवां बैठा। आनन फानन में परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। दूसरी घटना महराजगंज थाना के खुटहनी गांव का जहां घर के बाहर काम करने गये अधेड़ व्यक्ति आकाशीय बिजली की चपेट मे आने से झुलस गया, जिसके बाद उसकी भी मौत हो गई। परिजन पास के सरकारी अस्पताल ले गये जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

एक और बिजली गिरने से हुयी मौत का मामला प्रकाश में आया है जहां परिजन जगदीश पटेल ने बताया कि घर की महिला सुबह शौच के लिए निकली। तभी आकाशीय बिजली गिरी, जिसके बाद हम इनको अस्पताल लेकर आये। जहां डॉक्टर ने इन्हें मृत घोषित कर दिया। आपको बता दे कि जौनपुर में  कल से ही रूक-रूक कर हो रही बरसात अब लोगों के लिए आफत का रूप ले रही है।

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Most Popular

To Top