अपना प्रदेश

कोरोना अपडेट: वाराणसी में COVID-19 होता जा रहा निरंकुश, आज फिर मिले पॉजिटिव

वाराणसी। जिले से सबसे बड़ी खबर सामने आई है। कोरोना का कहर लगातार जारी है। यहां कोरोना लगातार अपना पैर पसार रहा है और लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है। स्वास्थ विभाग के लिए और प्रशासन के लिए एक चिंता का विषय बन रहा है। लगातार मामले में बढ़ोतरी को देखते हुए बुधवार को जिला प्रशासन ने 1 दिन के लिए शहर को बंद कर दिया था, लेकिन मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। जिले में कोरोना के 3 नए मामले सामने आए हैं।

वाराणसी में कोरोना के 3 नए मामले सामने आए हैं, जिसमें महमूरगंज और पियरी इलाके में कोरोनावायरस के पॉजिटिव केस पाए गए हैं। मामले की पुष्टि होने के बाद जिला प्रशासन की टीम प्रभावित इलाकों में पहुंच गई है और उन इलाकों को भी हॉटस्पॉट जोन में शामिल किया जा रहा है। बीएचयू से आई रिपोर्ट के अनुसार मामले की पुष्टि हुई है। जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने बताया कि तीनों लोग सप्तसागर दवा  मंडी के सबसे पहले पाए गए मरीज के संपर्क में थे। इन में महमूरगंज के 43 वर्षीय एक दवा व्यवसाई हैं जो वाराणसी से दवाई खरीद कर बिहार में सप्लाई करते हैं। दूसरे पुराने व्यवसायी के मंडी में ही पड़ोस के दुकानदार हैं इनकी आयु 25 वर्ष हैं और ये मैदागिन के रहने वाले हैं। तीसरे 29 वर्षीय सप्त सागर मंडी में एक दुकान में काम करने वाले कर्मचारी हैं। ये छोटी पियरी चौक के रहने वाले है। ये लोग पुराने पॉजिटिव व्यवसायी से कांटेक्ट के कारण सैंपलिंग के लिये आये थे आज इनकी रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है।

गौरतलब है कि वाराणसी में अब तक कोरोना के 52 मरीज सामने आ चुके हैं। जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो चुकी है और 8 लोग ठीक हो कर घर जा चुके हैं। मंगलवार तक वाराणसी में कुल 43 केस एक्टिव हैं। इसके अलावा जिले में 14 हॉटस्पॉट्स थे जो अब बढ़ गए हैं।

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Most Popular

To Top