अपना प्रदेश

कोरोना अपडेट: रविवार को यह जनपद हुआ था COVID-19 मुक्त, फिर मिले इतने संक्रमित

जौनपुर। जिले में कोरोना वायरस के 3 नए मरीज सामने आए हैं। इसके बाद स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। मुंबई से अलग-अलग दिन निजी साधन से आए दो मरीज रामनगर ब्लॉक क्षेत्र और एक रामपुर क्षेत्र का रहना वाला है।

डीएम दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि 25 वर्षीय एक मरीज मुंबई के गोरेगांव वेस्ट से चलकर 28 अप्रैल को गांव पहुंचा था। उसके साथ दो अन्य युवक भी आए थे, जिनके सैंपल जांच के लिए भेजे गए हैं। वहीं दूसरा मरीज मुंबई के शाकीनाका ईस्ट से बाइक से चलकर 30 अप्रैल को एक अन्य साथी के साथ अपने गांव आया था। वह दस दिनों से होम क्वारंटीन में था। तीसरा मरीज मुंबई के घाटकोपर इलाके से चार पहिया वाहन में पांच अन्य साथियों के साथ 30 अप्रैल को गांव आया था। रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद तीनों को पंडित दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल भेज दिया गया है।

गौरतलब है कि जौनपुर में अब तक कोरोनावायरस के 11 मामले सामने आ चुके हैं। जिसमें से 8 लोग ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं। जौनपुर वाराणसी मंडल में होने के कारण सभी पॉजिटिव रिपोर्ट वाले मरीजों का इलाज वाराणसी के ही अस्पताल में चल रहा था। जिसमें 8 लोग ठीक हो कर घर जा चुके हैं। नए मरीजों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आने के बाद वाराणसी के दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में इन्हें भेज दिया गया है।

Most Popular

To Top