अपना प्रदेशराजनीतिवाराणसीशिक्षा

Lungs Problem के बाद भी चुनावी मैदान में डटा हुआ है ये छात्र

वाराणसी। महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव में कई प्रत्याशी अपनी किस्मत को आजमा रहे हैं, लेकिन इसमें एक प्रत्याशी ऐसा भी है जो गंभीर बीमारी से जूझने के बावजूद मैदान में लगातार बना हुआ है। हम बात कर रहे हैं समाजवादी छात्रसभा के अध्यक्ष पद के प्रत्याशी संदीप यादव की, जो पिछले कुछ माह से लंग्स प्रॉब्लम से जूझ रहे हैं।

नेशनल विजन से खास बातचीत में संदीप ने बताया कि वह 13 दिन आईसीयू में भी थे। इसके बाद इन्हें डॉक्टरों ने दो महीने तक बेड रेस्ट के लिए कहा था। तब इनके समर्थकों व मित्रों ने भी इनको चुनाव प्रचार करने से मना किया,लेकिन खुद के प्रति छात्रों का स्नेह देख संदीप अपनी बीमारी से जूझते हुए चुनाव प्रचार में बने रहे।

संदीप का कहना है कि छात्रों के प्रति उनका लगाव ही है जो बीमारी में भी उनको खड़े रहने का हौसला देता है। यह पूछे जाने पर कि क्या जीवन से बढ़कर छात्रसंघ चुनाव है, तो संदीप कहते हैं कि जीवन से बढ़कर छात्रसंघ चुनाव नहीं है और बीमारी में रहने के बाद भी जब वह प्रचार में लगे रहते हैं,तो परिवार के लोग भी इसको लेकर नाराज रहते हैं, लेकिन छात्रों का उनके प्रति विश्वास और स्नेह यह सब सोचने ही नहीं देता।

Tags
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button