अपना प्रदेश

BALLIA: BJP के इस सांसद ने गांधी परिवार के लिए किया अमर्यादित भाषा का प्रयोग

बलिया। विश्व की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी कही जाने वाली भाजपा में नेता व पदाधिकारी हमेशा से संस्कारों की बात करते आए हैं, लेकिन दूसरी ओर कुछ एक ऐसे भी नेता हैं जो सत्ता के मद में अमर्यादित भाषा का प्रयोग करने से बाज नहीं आते हैं। ताजा मामला बलिया के बीजेपी सांसद वीरेन्द्र सिंह मस्त से जुड़ा है।

दरअसल लौह पुरूष सरदार बल्लभ भाई पटेल की जयंती पर आयोजित जन संवाद यात्रा कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बीजेपी सांसद एवं भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह मस्त ने गांधी परिवार को लेकर अमर्यादित भाषा का प्रयोग कर दिया। उन्होंने अपने भाषण के दौरान गांधी परिवार को लेकर आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग कर डाला।

बता दें कि सरदार बल्लभ भाई पटेल की जयंती पर आयोजित जन संवाद यात्रा कार्यक्रम में शामिल होने आये वीरेंद्र सिंह मस्त ने कांग्रेस को आड़े हाथ लिया। उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस पहले भारत के लोगों की थी। श्याम प्रसाद मुखर्जी, जयप्रकाश नारायण और लोहिया की थी। कांग्रेस किसानों की समस्याओं को नहीं समझ पाती है। बीजेपी सांसद ने कहा कि सरदार बल्लभ भाई पटेल किसानों की समस्या को जानते थे। जिन्होंने बारदौलि के किसान आंदोलन की शुरुआत की थी। जिसका समर्थन बापू ने उस आंदोलन में आकर किया था।

आगे उन्होंने कहा कि बारदौलि किसान आंदोलन ने सही मायने में देश को आजादी का रास्ता दिखाया था। उस समय कांग्रेस भारत के लोगों की थी। कांग्रेस आजादी की लडाई के लिए लोगों द्वारा बनाया गया एक मोर्चा था। जिसमें श्यामा प्रसाद मुखर्जी होते थे, डॉक्टर हेडगेवार ,जयप्रकाश नारायण और लोहिया जी होते थे।

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Most Popular

To Top