JAUNPUR: ज्वेलरी दुकान पर चोरों का धावा, लाखों के नकदी-जेवर साफ

0
47

जौनपुर। जिले में बढ़ रहे अपराध का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। एक के बाद एक घटनाएं घटती चली जा रही है लेकिन, पुलिस प्रशासन कुछ नहीं कर पा रही है। ताजा मामला जनपद जौनपुर के नेवढ़िया थाना क्षेत्र का है, जहां प्रधान ज्वेलर्स की दुकान में चोरों ने करीब 10 लाख के ऊपर के समान एवं कैश पर हाथ साफ कर फरार हो गए, यही नहीं  दुकान में राखी लाइसेंसी रिवाल्वर भी अपने साथ लेकर चले गए। 

बता दें कि नेवढ़िया थाना क्षेत्र के इटाएं बाजार में प्रधान ज्वेलर्स की दुकान से चोरों ने 10 लाख के जेवर व नकदी सहित लाइसेंसी रिवाल्वर समेट ले गए। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गयी है। दुकानदार प्रदीप सेठ ने बताया कि दुकान से 15 किलो चांदी, 100 से 150 ग्राम सोना, करीब दो लाख नगद के साथ एक लाइसेंसी रिवाल्वर भी चोर उठा ले गए। प्रदीप ने बताया कि इसमें महाजन के समान फाइनेंस एवं ग्राहकों के समान थे जो जोड़ने के लिए आया था चोर उसे भी उठा ले गए।

एसपी ग्रामीण संजय राय ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम  घटनास्थल पर पहुंच कर जांचरही है अभी तहरीर नहीं मिला है। तहरीर मिलते ही मुकदमा पंजीकृत कर घटना का जल्दी ही अनावरण किया जाएगा। जौनपुर में बढ़ती चोरी की घटनाओं के सवाल पर एसपी ग्रामीण ने कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है ठंड में चोरी थोड़ी बढ़ गई है।