अपना प्रदेश

कोरोना अपडेट: COVID-19 से जंग जीतकर इतने लोग हुए डिसचार्ज, DDU के डॉक्टरों ने किया विदा

वाराणसी। बढ़ते कोरोना संकट के बीच जिले के साथ साथ पड़ोसी जनपद जौनपुर के लिए अच्छी खबर सामने आई है। वाराणसी के अस्पताल से रविवार को कुल 17 मरीजों को इलाज के बाद कोरोना नेगेटिव पाया गया है, जिसमे 2 लोग जौनपुर के रहने वाले हैं। वहीं वाराणसी के कुल 15 लोगों को कोरोना नेगेटिव होने के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया है। यह खबर स्वास्थ्य विभाग के साथ साथ जिला प्रशासन के लिए भी राहत भरी खबर है। हालाकिं एक मरीज भी पॉजिटिव पाया गया है।

वाराणसी के लोगों के लिए एक राहत भरी खबर सामने आई है। यहां अस्पताल में इलाज करा रहे हैं कुल 17 लोगों को कोरोना नेगेटिव पाए जाने के बाद डिस्चार्ज किया गया है। जिसमें 2 लोग जौनपुर के रहने वाले हैं। सीएमओ वाराणसी वीबी सिंह ने बताया कि वाराणसी के तीन मरीज मदनपुरा, तीन मढौली, तीन रेवड़ीतालाब, एक मुकीम गंज, एक हरीतीरथ, एक महमूरगंज, एक चितईपुर, एक काशीपुरा और एक सप्तसागर के मरीज अस्पताल से ठीक होकर घर चले गए। वाराणसी में ठीक होने वाले मरीजों में 3 महिलाएं, 4 दवा कारोबारी के परिवार के लोग हैं, जिन्हें पूर्व में कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। अस्पताल में इलाज कराने के बाद इन सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद इन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। सभी को सम्मान के साथ घर भेजा गया। डॉक्टरों ने ताली बजाकर उन्हें घर रवाना किया। वहीं मरीजों ने भी डॉक्टरों का धन्यवाद किया है।

बता दें कि वाराणसी में अब तक कोरोना के कुल 82 मामले सामने आ चुके हैं, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो चुकी है और 45 लोग ठीक हो कर घर जा चुके हैं। कोरोना पॉजिटिव 36 लोगों का अभी भी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Most Popular

To Top