अपना प्रदेश

गलत समय पर लॉकडाउन के कारण बढ़ने लगा है क्राइम ग्राफ- अजय राय

वाराणसी। प्रदेश में लगातार बढ़ रहे हत्या और आत्महत्या के मामले को लेकर कांग्रेस नेता अजय राय ने सरकार को कटघरे में खड़ा किया है। उन्होंने सरकार के ऊपर आरोप लगाते हुए कहा है कि लॉक डाउन लगाने का निर्णय सरकार ने गलत समय पर लिया, जिसकी देन है कि लोग एक दुसरे की हत्या कर रहे हैं। वहीं गरीब लोग भूख के कारण आत्महत्या करने पर मजबूर है। गरीबों को अनदेखा करने का नतीजा है कि प्रदेश में एक बार फिर क्राइम ग्राफ बढ़ने लगा है।

पूर्व विधायक अजय राय ने प्रदेश की योगी सरकार और केंद्र की मोदी सरकार के ऊपर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि प्रदेश में मंगलवार को 12 हत्या और आत्महत्या हुई हैं, जिसमें से चार बनारस की हैं। बनारस के अलग-अलग इलाकों में 4 लोगों ने अपनी जान दे दी है। यह सब सरकार की गलत नीतियों के कारण ही हो रहा है। सरकार ने गलत समय पर लॉक डाउन किया, जिसकी वजह से लोगों को परेशानियां होने लगी। लोगों के रोजगार चले गए और लोग वापस अपने घर आ गए। लेकिन घर आने के बाद भी उनके पास पैसे नहीं, ऐसे में भाई-भाई के साथ मनमुटाव और झगड़ा करने लगा, जिसकी देन है कि लोग आत्महत्या करने लगे हैं। वहीं झगड़ा ज्यादा बढ़ जाने के बाद लोग एक दूसरे की हत्या भी करने लग रहे हैं। सरकार ने गरीबों के ऊपर ध्यान ना देते हुए उन्हें मौत के मुंह में धकेलने का काम किया है।

कांग्रेसी नेता अजय राय ने केंद्र सरकार पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि, राहुल गांधी ने सरकार को पहले ही चेताया था कि कोरोना को लेकर कोई कठोर फैसला लें। लेकिन बिहार विधानसभा चुनाव को देखते हुए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बाटी चोखा खाने में मशगूल थे। उन्होंने राहुल गांधी की बातों को अनसुना कर दिया। यह देश अब गर्त में जाने लगा है इसका पूरा जिम्मा सरकार का है। प्रदेश में एक बार फिर से क्राइम ग्राफ बढ़ने लगा है। वहीं देश में अर्थव्यवस्था चरमरा गई है।

Most Popular

To Top