अमेठी। यूपी में दबंगों की दबंगई इन दिनों अपने चरम पर है। आये दिन दबंगों द्वारा कमजोरों पर अपनी दबंगई का प्रदर्शन करने का मामला सामने आ रहा है। अभी तक तो दबंग अपनी दबंगई कमजोरों पर ही दिखाते थे लेकिन उनके हौसले की बुलंदी तो देखिये की देश की रक्षा करने वाले जवान के परिजनों को भी दबंगों ने नहीं छोड़ा। जी हाँ ताज़ा मामला यूपी की अमेठी का है। जहां इंडियन आर्मी पूंछ में तैनात जवान के घर में दबंगों द्वारा पहले घर की महिलाओं के साथ मारपीट करतेहैं उसके बाद घरमें जवान के पिता की बेरहमी से मारमार कर हत्या कर देते हैं।

बता दें कि जवान के पिता अपने घर की मरम्मत करवा रहे थे। घर को ठीक करवाते समय पड़ोसी छत पर आए और दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया।  विवाद इतना ज्यादा हो गया कि पड़ोसी ने बिना रुके धारदार हथियार से हमला करना शुरू कर दिया। जिसमें जवान के पिता राजेंद्र मिश्रा गंभीर रूप से घायल हो गए। आरोपी ने सेना के जवान की भाभी समेत घर की अन्य महिलाओं के साथ भी मारपीट की और उन्हें अधमरा कर दिया।

जवान का कहना है कि जब मैं अपने परिवार की रक्षा नहीं कर सकता तो किसकी रक्षा कर सकता हूं।  पड़ोसी की हमारे साथ पहले रंजिश थी। इसके पहले भी ये दबंग हमला कर चुके हैं।  पुलिस से शिकायत के बाद भी इसपर कोई एक्शन नहीं लिया गया। जवान अपने पिता को खो चुका है उसे अपने जवान होने पर भी आज अफ़सोस हो रहा है। अफ़सोस इस बात का की देश की रक्षा में अपनी ड्यूटी बखूबी निभा लिया लेकिन सिस्टम के आगे हार गया, दबंगो के दबंगई के आगे हार गया। हालांकि पिता के शव को पोस्मार्टम के लिए पुलिस ने भेज दिया है और मामले के जांच में जुट गयी है।

सिस्टम से हारा देश का रक्षक,पढ़ें ये खास रिपोर्ट
To Top