वाराणसी

विवेचना के लिए दारोगा ने मांगे पैसे, एसएसपी ने एसपी सिटी को सौंपी जांच

blank

वाराणसी। जैतपुरा थाने पर तैनात दारोगा द्वारा मुकदमे में विवेचना के नाम पर रिश्वत लेने का मामला सामने आया है। पूरे मामले की शिकायत डीआईजी/एसएसपी अमित पाठक से की गई है। इसके साथ ही पैसे मांगने का ऑडियो भी एसएसपी को सौंपा गया है। पूरे मामले में निष्पक्ष जांच के लिए एसएसपी ने एसपी सिटी को निर्देशित किया है।

जानकारी के मुताबिक जैतपुरा थाना क्षेत्र के चौका घाट के रहने वाली महिला ने अपने पड़ोसियों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला का आरोप है कि पड़ोसियों द्वारा उसके साथ छेड़छाड़, मारपीट और जान से मारने की धमकी दी गई है। कोर्ट के आदेश पर जैतपुरा पुलिस ने मामला दर्ज किया, लेकिन पीड़िता के दिए गए तहरीर के अनुसार मामला दर्ज नहीं किया और मनमाने ढंग से धाराएं लगाई। इस मामले में जांच अधिकारी दारोगा सुनील कुमार चौबे द्वारा पीड़िता से 25 हजार रुपये की मांग की गई है। जिसका ऑडियो पीड़िता के पति द्वारा रिकॉर्ड किया गया है।

इस मामले की शिकायत पीड़िता ने एसएसपी अमित पाठक से की है। इसके अलावा पैसे मांगने का ऑडियो भी एसएसपी को सौंप दिया है। पीड़िता द्वारा दिए गए शिकायत पत्र और ऑडियो के आधार पर एसएसपी ने पूरे मामले की जांच के लिए एसपी सिटी विकास चंद्र त्रिपाठी को निर्देशित किया है।

Most Popular

To Top