अपना प्रदेशखेल जगतमनोरंजनराजनीतिवाराणसी

VARANASI: दंगल में पहुंचे इस फिल्म स्टार ने लोगों संग ली SELFIE, कुश्ती का लिया आनंद

वाराणसी। बड़ागांव ब्लाक के अकोढ़ा गांव में दो दिवसीय विशाल दंगल व घोड़ा दौड़ का शुभारंभ किया जा गया है। ये दंगल स्व. गोपाल सिंह की स्मृति में जे एंड वी इन्फ्रास्ट्रक्चर द्वारा किया गया है, जिसमें फिल्म स्टार गोविंदा अपनी पत्नी के साथ पहुंचे। इस दंगल का उद्घाटन स्टाम्प एवं नागरिक उड्डयन मंत्री गोपाल नंदी ने किया।

आपको बता दें कि इस दंगल में देश के कई नामी पहलवान शामिल हुए हैं। इसके अलावा फिल्म स्टार गोविंदा, अभिनेता राजपाल यादव, अंतरराष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी संदीप नरवाल सहित उत्तर प्रदेश सरकार के कई मंत्री भी शिरकत किये। शनिवार को आयोजित इस दंगल में अभिनेता गोविंदा ने अपनी पत्नी सुनीता के साथ कुश्ती में शिरकत किया, दंगल में पहुंचे गोविंदा ने एक तरफ ताल ठोंकी वहीं दूसरी तरफ लोगाें के साथ सेल्‍फी भी खिंचवाई।

सूत्रों की माने तो  रविवार को फ‍िल्‍म अभिनेता राजपाल यादव भी इस दंगल में मौजूद रहेंगे। कार्यक्रम के दूसरे दिन घोड़ा दौड़ प्रतियोगिता होगी इसमें विजेता घुड़सवार को प्रथम पुरस्कार में बाईक और नगद धनराशि दी जाएगी। कार्यक्रम के आयोजक व ग्राम प्रधान शरद सिंह भीम ने बताया कि सबसे बड़ी कुश्ती 10 लाख रुपये तक की होगी। खेल के समापन के बाद रविवार को गरीबों में कंबल व साड़ी का वितरण भी किया जाएगा।

Tags
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button