JAUNPUR : बेटी और नाती की तलाश में पुलिस से लगा रहा गुहार ये परिवार

0
14

जौनपुर। कोतवाली थाना अंतर्गत एक विवाहिता के अपहरण का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता की मां का आरोप है कि लड़के ने विवाहिता का अपहरण कर उससे विवाह कर लिया है। इस मामले की शिकायत सीएम पोर्टल सहित सम्बंधित अधिकारियों से परिजनों ने न्याय की गुहार लगाई है। 

बता दें कि कोतवाली थाना इलाके के रहने वाले पीड़ित परिजनों  ने बेटी के पति के दोस्त पर अपहरण करने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि बीते 22 अक्टूबर को बेटी और नाती का अपहरण कर लिया गया है और हमें डर है कि उसे कहीं बहार ले जाकर बेच न दिया जाए। हम लोग डरे हुए है और इसको लेकर ही हमने पुलिस से गुहार लगाया है कि जल्द से जल्द हमारी बिटिया और नाती का पता लगाए।

परिजनों ने बताया कि 31 मई 2017 को बेटी की शादी बनारस के लहरतारा इलाके में किया था। इस पूरे मामले में वकील हंसराज का कहना है कि लड़का विवाहिता को अपने प्रेमजाल में फंसाकर उसका अपहरण कर के देश के बाहर लेकर चला गया है, जिसे बेचकर वहां के मुल्क के अन्य लोग से शादी करवा सकता है। हालांकि इस पूरे मामले में एसपी सिटी अनिल पांडेय ने बताया कि दोनों में प्रेम प्रसंग का मामला लगता है। विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।