अपना प्रदेश

MAU: जांबाज पुलिसकर्मियों के ठुमके, हुआ वीडियो वायरल

मऊ। जनता की रक्षा और बदमाशों में खौफ के लिए पुलिसकर्मियों को बंदूक व राइफल दिया जाता है। बावजूद इसके कुछ पुलिसकर्मी इसका गलत इस्तेमाल करते हुए दिख ही जाते हैं। बंदूक के गलत प्रयोग करने का एक ऐसा ही वीडियो यूपी के जनपद मऊ में वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लोग ऑर्केस्ट्रा में बालाओं के साथ थिरक रहे है, साथ ही पिस्टल से एक व्यक्ति फायरिंग भी कर रहा है। 

बता दें कि वीडियो में फायरिंग करने वाला यह व्यक्ति जौनपुर जिले की एसओजी टीम का सदस्य बताया जा रहा है। आप देख सकते हैं कि सिविल ड्रेस में किस तरह से यह पुलिसकर्मी कानून की धज्जियां उड़ा रहा है। जानकारी के अनुसार मधुबन थानाक्षेत्र के रामपुर बेलौली में शादी के अवसर पर ऑर्केस्ट्रा आयोजित था, जिसमें यह पुलिसकर्मी फायरिंग करते दिख रहा है।

मामले के संज्ञान में आते ही पुलिस अधीक्षक ने बयान देते हुए बताया कि वीडियो में दिख रहे सरकारी पिस्टल के साथ दोनों युवकों को पुलिसकर्मी बताया जा रहा है। वीडियो थाना मधुबन क्षेत्र का है। संबंधित जिले की टीम को जांच और कार्रवाई के लिए कह दिया गया है। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक थाना मधुबन के द्वारा जांच कराई गई। जांच के दौरान स्थानीय लोगों से ज्ञात हुआ कि जो 2 लोग आर्केस्ट्रा में नाच रहे थे उनमें एक अजीत कुमार यादव जो 26वीं वाहिनी पीएसी गोरखपुर में आरक्षी के पद पर तैनात है तथा दूसरा तेज बहादुर सिंह जो क्राइम ब्रांच जनपद जौनपुर में आरक्षी के पद पर तैनात है। तेज बहादुर के कमर में पिस्टल खोसा हुआ था जो वायरल वीडियो में दिख रहा है। जिससे पुलिस की छवि धूमिल हुई है। इस सम्बन्ध में पुलिस अधीक्षक जनपद मऊ द्वारा कमांडेंट 26 वीं वाहिनी पीएसी गोरखपुर तथा पुलिस अधीक्षक जनपद जौनपुर को पत्राचार कर आवश्यक कार्रवाई करने के लिए पत्र प्रेषित कर दिया गया है।

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Most Popular

To Top