वाराणसी

हमारी भी सुनो सरकार, हम हो गए हैं बेरोजगार

रिपोर्ट : नोमेश कुलदीप

वाराणसी। कोरोना संक्रमण का असर सभी पर दिखाई दे रहा है फिर वो रेडी पटरी वाले हों या व्यवसायी हो। सभी की रोजी रोटी पर कोरोना की मार साफ दखाई दे रही है। हालांकि राज्य सरकार की तरफ से इन लोगों को मदद पहुंचाई जा रही है। वहीं व्यवसाय करने वाला एक तबका अपनी रोजी रोटी की समस्या से परेशान सरकार का ध्यान अपनी ओर दिलाने के लिए एक अनोखा रास्ता अपनाया है। कचहरी स्थित सर्किट हाउस के सामने टेंट व्यवसाइयों ने अपनी बेरोजगारी को दर्शाते हुए बैनर लगाया है।

बता दें कि पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र काशी में टेंट व्यवसाइयों ने जिला मुख्यालय पर अपनी बेरोजगारी का बैनर लगा कर सभी का ध्यान अपनी ओर लाने का प्रयास किया। टेंट व्यवसाइयों ने बैनर लगाकर सरकार से मदद गुहार लगा रहे थे। गौरतलब है कि प्रशासन ने इस साल शादी विवाह पर प्रतिबंध लगाते हुए सभी कुछ को सीमित कर दिया है। जिसकी मार इन व्यवसाइयों झेलनी पड़ रही है। ऐसे समय में कोई भी उनकी सुध नहीं ले रहा है।

इसी क्रम में आज जिला मुख्यालय पर इन व्यवसाइयों ने बैनर लगाकर सरकार और प्रशासन का ध्यान अपनी ओर आकृष्ट करने के लिए ये अनोखा तरीका अपनाया है। इस बैनर पर अपनी बेरोजगारी का जिक्र करते हुए सरकार से मांग किया है हमारी भी सुनो सरकार हम हो गए बेरोजगार।

हमारी भी सुनो सरकार, हम हो गए हैं बेरोजगार
To Top