CHANDAULI: एडमिशन निरस्त होने पर छात्र हुए उग्र, बैठे धरने पर

0
18

चंदौली। पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर के लालबहादुर शास्त्री पीजी कॉलेज के पंद्रह छात्रों का एडमिशन विद्यालय प्रशासन ने निरस्त कर दिया। इस बात की खबर जब छात्र नेताओं को पता चली तो छात्र नेता उग्र हो कर धरने पर बैठ गए। छात्रों ने कॉलेज पर फर्जीवाड़े का आरोप लगाने लगे। 

बता दें कि लालबहादुर शास्त्री पीजी कॉलेज के पंद्रह छात्रों का एडमिशन विद्यालय प्रशासन ने निरस्त कर दिया, जिसके बाद छात्र आक्रोशित होकर प्रधानाचार्य के ऑफिस में ताला बंद कर धरने पर बैठ गए। छात्रों का आरोप है कि विद्यालय इस मामले पर फर्जीवाड़ा कर रहा है। छात्रों ने फर्जी वाड़े के जांच की मांग की है। मौके पर भारी पुलिस बल भी उपस्थित रही।

वहीं कॉलेज के प्रिंसीपल ने बताया कि कुछ छात्रों के दाखिले के दस्तावेजों में कमी पाई गई है जिसके कारण हमें सभी छात्रों का एडमिशन निरस्त करना पड़ा है। इसकी जांच की जा रही है। जांच में अगर सब सत्य पाया जाता है तो पुनः कॉलेज प्रशासन इसपर विचार करेगा। छात्र नेताओं से बात करने पर उन्होंने बताया कि आज कॉलेज प्रशासन द्वारा पंद्रह से सोलह बच्चों का एडमिशन निरस्त कर दिया गया है। इसको लेकर आज हम लोगों ने धरना दिया है। अगर हमारी मांगों को कॉलेज प्रशासन पूरा नहीं  करता है तो हम धरना निरंतर जारी रखने को मजबूर रहेंगे।