वाराणसी

अपराधियों के लिए सख्त SSP के दिल में भी है दया भाव, जाने क्या है पूरा मामला

वाराणसी। शनिवार को उमरहा नहर के पास एसएसपी अमित पाठक एक अलग ही रूप देखने को मिला, जब एसएसपी ने एक असहाय और दर्द से छटपटाते गोवंश इलाज के लिए भिजवाया। यूं तो आज तक एसएसपी को लोगों की फरियाद को सुनते और उसका निराकरण करते ही देखा और सुना होगा, लेकिन आज एसएसपी द्वारा उस गोवंश को इलाज के लिए भेजना ये बता गया कि उनको भी बेजुबानों का कष्ट समझ आता है।

ऐसा करना सभी के बस की बात नहीं है ये वही लोग कर सकते हैं जो बेजुबानों से प्रेम करते हैं और उनके दर्द को समझते होंगे।  क्यूंकि राह चलते लोग जिनके दिल में इन बेजुबानों के लिए प्यार नहीं होता वो देख कर भी अनदेखा करते हुए आगे बढ़ जाते हैं।  वहीँ एसएसपी द्वारा किये इस सराहनीय कार्य की चर्चा सभी के जुबान पर देखने को मिली।

बता दें कि एसएसपी चौबेपुर के मुरीदपुर गांव में किशोर की हत्या के संबंध में गए हुए थे और वहीं से वापस लौट रहे थे जब उनकी नजर दर्द से कराहते इस गाय पर पड़ी। गाय को बेसुध पड़े देख उन्होंने अपनी गाड़ी रुकवा क्र इस गाय के बारे में ग्रामीणों से पूछा जिसके बाद एसएसपी ने तुरंत चौबेपुर थानध्यक्ष संजय त्रिपाठी को फोन किया और गाय के इलाज की समुचित व्यवस्था करने का आदेश देते हुए हुए पशु चिकित्सक को तत्काल मौके पर भेजने को कहा।

Most Popular

To Top