अपराध

DCP ट्रैफिक की फटकार से बिगड़ी स्टेनो की हालत, कमिश्नर ने दिए जांच के आदेश

लखनऊ। डीसीपी ट्रैफिक चारू निगम के सुर्खियों में रहने का सिलसिला बदस्तूर जारी है। इस बार उनके स्टेनो राजेंद्र शर्मा ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि चारू निगम ने उन्हें अपने कमरे में बुलाकर न केवल डांटा बल्कि अभद्रता व गाली गलौज की। इससे उसकी तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद राजेंद्र शर्मा को बलरामपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। 

गौरतलब है कि अभी कुछ दिन पहले ही चारु निगम स्मार्ट सिटी के ऑफिस में कब्जे को लेकर सुर्ख़ियों में आई थी।डीसीपी ट्रैफिक पर नगर आयुक्त से अभद्रता का आरोप लगा था, जिसके पुलिस आयुक्त ने हस्तक्षेप कर के इस मामले को शांत कराया ही था कि फिर से एक नया विवाद खड़ा हो गया और सोशल मीडिया पर सोमवार को पूरा मामला तूल पकडऩे लगा। इसके बाद पुलिस आयुक्त को जांच के निर्देश देने पड़े, जिसमें 48 घंटे के भीतर जांच की रिपोर्ट देने को कहा गया।

वहीं अब तक की जांच के बाद जो तथ्य सामने आये हैं वो ये है कि स्टेनो के खिलाफ भ्रष्टाचार की शिकायत मिलने पर चारू निगम ने उसे बुलाया था। इस बाबत स्टेनो से उन्होंने पूछताछ की थी, जिसके बाद उन्होंने तबीयत बिगडऩे की बात बताई। सभी पहलुओं पर मामले की छानबीन की जा रही है। पुलिस आयुक्त सुजीत पांडेय के मुताबिक ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर नवीन अरोड़ा को मामले की जांच सौंपी गई है। 48 घंटे में जांच रिपोर्ट आएगी, जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Most Popular

To Top