VARANASI: थाने की हालत देख दंग रह गए SSP, जमकर लगाई फटकार

0
26

वाराणसी।मडुवाडीह थाने में उस वक़्त हड़कंप मच गया जब औचक निरीक्षण पर एसएसपी प्रभाकर चौधरी अचानक पहुंच गए। प्रभाकर चौधरी ने पूरे मडुवाडीह थाने का निरीक्षण किया, साथ ही हवालात और कंप्यूटर रूम का भी निरीक्षण किया। अभिलेखों और रखरखाव का खस्ता हाल देखकर कर्मियों को फटकार भी लगाई। 

बता दें कि गुरुवार की दोपहर में एसएसपी प्रभाकर चौधरी मडुवाडीह थाने अचानक पहुंचे तो पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया। थाने पहुंचते ही एसएसपी ने अभिलेखों के रखरखाव को देखा और फ़टे रजिस्टर को देख आफिस कर्मियों को फटकार लगाई। उसके बाद हवालात व कम्प्यूटर कक्ष का भी मुआयना किया। वहीं बिना वर्दी के पुलिस कर्मियों को देखकर नाराज हुए। साथ ही थाने में थानेदार को नहीं देखकर वो और भड़क गए।

थाने में एसएसआई लक्ष्मण यादव ही इकलौते दरोगा थे जो एसएसपी के सभी सवालों का जवाब देते दिकहि दिए। एसएसपी ने थाने में दर्ज आपराधिक मुकदमों के विवेचनाओं  के बारे मे जानकारी ली। जाते जाते एसएसपी ने मौजूद पुलिस कर्मियों को जिम्मेदारी व ईमानदारी से काम करने की सलाह भी दिए। पुलिसकर्मियों को एसएसपी ने दो टूक कहा,रिश्वतखोरी की शिकायत मिली तो जेल भेज दूंगा।