अपना प्रदेश

CM योगी ने बदला नाम तो सपा नेता ने किया विरोध, अब चुकानी पड़ रही कीमत

जौनपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जौनपुर आगमन के दौरान राजकीय मेडिकल कॉलेज का नाम बदल दिया था। जिसका सपा नेता को विरोध करना महंगा पड़ गया। आलम ये है कि अब वो एसपी से अपने सुरक्षा की गुहार लगाते फिर रहे है।

बता दें कि योगी अपने निजी कार्यक्रम के दौरान 13 सितम्बर 2018 को जौनपुर गए थे। इस दौरान योगी ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के ड्रीम प्रोजेक्ट राजकीय मेडिकल कालेज का नाम बदल दिया। जिससे वे आहत होकर सपा नेता रजनीश मिश्रा ने प्रतीकात्मक विरोध जाहिर करते हुए लोकतांत्रिक तरीके से काला झंडा दिखाया था।

रजनीश मिश्रा  ने बताया कि उसके बाद से मुझे तरह-तरह से परेशान किया जा रहा है। कभी कुछ अज्ञात लोगों द्वारा रोककर मेरे साथ गाली गलौच व मारने पीटने की धमकी दी जाती है। साथ ही राजनीति से दूरी बनाने के लिए धमकाया जाता है तो कभी मेरे घर कुछ अज्ञात जाकर मेरी माता और परिजनों के साथ गाली गलौज कर मारने पीटने की धमकी देते है।

लगातार इस तरह के उत्पीड़ित से परेशान होकर मैने सारी बाते अपनी पार्टी शीर्ष नेतृत्व व पुलिस प्रशासन को अवगत कराया। अगर पुलिस प्रशासन मामले को गम्भीरता से नहीं लेती है तो किसी भी दिन मेरे साथ अनहोनी हो सकती है। इसकी पूरी जिम्मेदारी जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन की होगी। सपा नेता ने पुलिस प्रशासन से गुहार लगाते हुए कहा कि पूरे मामले की निष्पक्षता से जांच कर दोषियों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाय। जिससे मेरे जानमाल को कोई हाानि न हो।

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Most Popular

To Top