अपना प्रदेश

बोले सपा प्रवक्ता, दलाली में लिप्त हैं बीजेपी नेता

मऊ। सपा के राष्ट्रीय सचिव व प्रवक्ता राजीव राय ने प्रेसवार्ता कर जिले की पुलिस पर गंभीर आरोप लगाया है, साथ ही केन्द्र व प्रदेश की भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा के नेता और कार्यकर्ता जिले के प्रति उदासीन होकर दलाली में लगे हुए हैं। 

बकवल स्थित नगर पालिका कम्युनिटी हॉल में आयोजित प्रेसवार्ता में राजीव राय ने कहा कि जिले के पुलिस अधीक्षक मूल काम से भटककर मीडिया में सिंघम बनने में लगे हैं, जिससे  जिले में अपराध के साथ ही पुलिसिया गुण्डागर्दी और तानाशाही चरम सीमा पर पहुंच गई है। भाजपा के नेता और कार्यकर्ता दलाली में लिप्त हैं, जिसकी वज़ह से पुलिस अधिकारियों का मनोबल बढ़ गया है। सपा  सत्ता से भले बाहर है लेकिन हमारा तेवर नहीं गया है, विपक्ष में रहने पर हमारा तेवर बढ़ जाता है।

घोसी कोतवाली में पुलिस कस्टडी में युवक की मौत की घटना पर कहा कि एसपी ने मामले में लीपापोती करने की तैयारी कर ली है। एसपी अपने मातहतों के ज़रिए लालच और भय दिखाकर धमका रहे हैं। असलपुर के ग्राम प्रधान मुन्ना राम की हत्या के मामले में भी यही हुआ, कोई कार्रवाई नहीं हुई।  जिले में अपराध बढ़ेगा तो सपा कार्यकर्ता सड़कों पर उतरेंगे। हमारी मांग है कि इस मामले में तत्काल सीओ के ऊपर कार्रवाई होनी चाहिए। मेरा सीधा आरोप है कि यह मामला कोतवाल और सीओ के डीलिंग का है जिसमें गरीब परिवार का लड़का मारा गया।

वहीं मोदी सरकार को घेरते हुए कहा कि गुरुओं का देश कहे जाने वाले भारत का कोई विश्वविद्यालय पहली बार विश्व स्तर की 300 स्थान तक की सूची में शामिल नहीं हुआ। इससे यह स्पष्ट हो गया कि देश का विकास दर ही नहीं बल्कि शिक्षा का स्तर भी गिरा है। सरकार सिर्फ पाक और राष्ट्रवाद के नाम पर जनता को ठगने का काम कर रही है। जबकि जीडीपी गिरने के साथ देश और प्रदेश में भ्रष्टाचार और अपराध का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है।

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Most Popular

To Top