अपना प्रदेश

प्रदेश में हो रहे अराजकता को लेकर सपा कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

मऊ। जनपद मऊ में बुधवार को सपा द्वारा जिला कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन किया गया। इस दौरान सपा कार्यकर्ताओं ने प्रदेश सरकार और प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी  की।गौरतलब है कि यूपी के जनपद मऊ में पिछले दिनों बैटरी चोरी के आरोप में पुलिस लॉकअप में कैद एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई थी। वहीं हाल ही में एक ग्राम प्रधान की गोली मारकर हत्या भी कर दी गई। ऐसी वारादातों को लेकर जिले के लोगों में खासा रोष है। कानून व्यवस्था को दुरुस्त कर आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। 

सपा जिलाध्यक्ष धर्मप्रकाश यादव ने बताया कि प्रदेश में अराजकता चरम पर है। प्रदेश सरकार कानून व्यवस्था कायम रखने में पूरी तरह विफल है। जातिगत दुर्भावना से पुलिस कार्रवाई कर रही है। बीते 8 सितम्बर को असलपुर के ग्राम प्रधान मुन्ना राव को दिनदहाड़े गोलियों से छलनी कर हत्या कर दी गई । वहीं 7 सितंबर को घोसी थाने में पुलिस लॉकअप में एक कैदी ओकेश कुमार यादव जो तेलईखुर्द गांव का रहने वाला था उसको प्रताड़ित किया गया, जिसकी बाद में अस्पताल में मृत्यु हो गई।

वहीं समाज में आम जनता और महिलाएं भय के माहौल में जी रहे हैं। एसपी द्वारा निलम्बन और स्थानान्तरण की कार्रवाई केवल लीपापोती करने के लिए हो रही है। हमारी मांग है कि मामले की जांच कराके दोषियों के विरूद्ध कार्रवाई की जाए। यदि कार्रवाई नहीं हुई तो सपा और उसके कार्यकर्ता सड़कों पर उतरने को विवश होंगे।

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Most Popular

To Top