अपना प्रदेश

कोरोना अपडेट: वाराणसी में COVID-19 पर नहीं लग रहा अंकुश, पॉजिटिव की संख्या में फिर इजाफा

वाराणसी। जिले में कोरोना वायरस का संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक बार फिर आज जिले में 9 नए मामले सामने आए हैं। जिसके बाद कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या अब 77 हो गयी है। वहीं यह आंकड़ा मंगलवार तक 68 था। यहां लगातार बढ़ रहा संक्रमण स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन के लिए चिंता का कारण बना हुआ है।

जिले में कोरोना वायरस का संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक बार फिर आज जिले में 9 नए मामले सामने आए हैं। बुधवार तक वाराणसी जनपद के 77 लोग इसकी चपेट में आ चुके हैं, जिसमें एक व्यक्ति की मौत भी हो चुकी है। जिले में कुल एक्टिव कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 63 हो गयी है। सीएमओ वीबी सिंह ने बताया कि केजीएमयू और बीएचयू से मिली रिपोर्ट के अनुसार कुल 9 मरीज सामने आए हैं। 9 पॉजिटिव केस में से 2 का संबंध मदनपुरा से है। दोनों केस पूर्व में पाए गए मरीज का बेटा और बहू हैं। अन्य 7 में से 6 का पूर्व में पाए गए जैतपुरा के मरीज से संबंद है। जिसमे 2 भाई और दोनों भाई की पत्नी के साथ भतीजा और भतीजी शामिल हैं। जबकि 1 मरीज नया पाया गया है उसका किसी से कांटेक्ट ट्रैसिंग नहीं है। हालांकि जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने 7 मामले की पुष्टि की थी।

गौरतलब है कि वाराणसी में अब तक 77 मामले सामने आ चुके हैं जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो चुकी है और 13 लोग ठीक हो कर घर जा चुके हैं। कोरोना संक्रमित 63 लोगों का अभी भी अस्पताल में इलाज चल रहा है। संक्रमित क्षेत्रों से यह वायरस बाहर ना निकल पाए उसके लिए हॉटस्पॉट जोन बनाया गया है और इलाके के प्रत्येक लोगों की सैम्पलिंग और स्क्रीनिंग की जा रही है।

Most Popular

To Top