VARANASI: सपा से नहीं हुआ मोह भंग, शिवपाल यादव ने कही ये बात

0
19

वाराणसी। प्रसपा लोहिया पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल यादव आज काशी के सर्किट हाउस में पत्रकारों से मुखातिब हुए, जहां उन्होंने अयोध्या मामले में आये ऐतिहासिक फैसले का स्वागत करते हुए कहा कि सभी ने सर्वसम्मति से सुप्रीम कोर्ट के फैसले को मान लिया है। सभी लोगों को शांति और सौहार्द्र स्थापित करना चाहिए। 

बता दें कि 134 साल पुराने विवाद पर आये ऐतिहासिक फैसले को सभी लोगों ने सर्वसम्मति से मान लिया। सुप्रीम कोर्ट ने दोनों पक्षों के हक़ में अपना फैसला सुना दिया है। इसी बाबत जब शिवपाल यादव से पत्रकारों ने फैसले को लेकर पूछा कि आप इस फैसले से खुश हैं तो उन्होंने कहा के सुप्रीम कोर्ट के ऊपर कोई अदालत नहीं है हम सभी लोग खुश हैं। लोगों से मैं यही अपील करता हूं कि देश में अमन चैन और शांति बनाये रखें।

वहीं यूपी में सरकार के काम पर पूछे गए सवाल पर शिवपाल यादव ने कहा कि अधिकारी सुन नहीं रहे हैं लॉ और ऑर्डर पूरी तरह से फेल है। विकास का काम भी नहीं हुआ और ना ही रोजगार दिया गया। सरकार हर तरफ से फेल हुए हैं। जनता भी सब देख और समझ रही है। 2022 की तैयारी में हम जुट गए हैं।

जब हम सरकार में थे तो अक्सर ही विकास के कार्य को किये हैं। वरुणा सौन्द्रीयकरण मैंने ही किया है, जितने भी पुल बने हैं वो हमने ही बनाये हैं। बनारस के विकास का कार्य सबसे पहले मैंने ही कराया है।