अपना देश

यमुना एक्सप्रेस वे पर सड़क दुर्घटना, इनोवा सवार 7 की मौत

मथुरा। यमुना एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई है। घटना थाना नौहझील अंतर्गत एक्सप्रेसवे पर हुई है। घटना की जानकारी होते ही पुलिस प्रशासनिक अमले में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भी भेज दिया है। सभी मृतक हरियाणा के बताए जा रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक थाना नौहझील अंतर्गत एक्सप्रेस वे पर पेट्रोल के टैंकर का एक टायर फट गया। जिससे वह सड़क के दूसरी तरफ आ गई और इसी दौरान अनियंत्रित ट्रक ने इनोवा में टक्कर मार दी। इस टक्कर में इनोवा सवार सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी होने के बाद पुलिस प्रशासनिक अमले में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि यह घटना माइलस्टोन 68 के समीप हुई है।

घटनास्थल पर पहुंचे अधिकारियों ने बताया कि माइलस्टोन 68 के समीप आगरा की तरफ से एक टैंकर तेल लेकर जा रहा था। टैंकर का एक टायर फट गया, जिससे वह अनियंत्रित होकर सड़क के दूसरे साइड पहुंच गया और तभी सामने से आ रही इनोवा कार में उसकी टक्कर हो गई। इस टक्कर में इनोवा सवार हरियाणा के जींद निवासी 7 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में मनोज (45) पुत्र किशोरी निवासी जींद हरियाणा, उनकी पत्नी बबिता (40), बेटा अभय (18), बेटा हेमंत (16) हैं। इसके अलावा इनके दो रिश्तेदार तन्नू (11) पुत्र मुकेश मित्तल, हिमादरी (14) पुत्री मुकेश और चालक राकेश शामिल हैं।

Most Popular

To Top