बोले डिप्टी सीएम, प्रियंका रख ले अपना नाम ट्वीटर वाड्रा

0
11

वाराणसी। एक दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने प्रियंका गांधी पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी को अपना नाम बदलकर ट्वीटर वाड्रा रख लेना चाहिए। वह जमीनी हकीकत और दुनिया के प्रगति का आंकलन किए बिना ही चर्चाओं में बने रहने के लिए ट्वीट करती रहती है।

​पुलिस लाइन में मीडिया से बातचीत में केशव प्रसाद मौर्य ने हैदराबाद में हुई दुष्कर्म की घटना को निन्दनीय करार देते हुए कहा कि इस पर जल्द से जल्द कार्रवाई होनी चाहिए और इस तरह की घटना इस देश में नहीं होनी चाहिए। गोवंश के संरक्षण की बात सरकार द्वारा की जा रही है, लेकिन बावजूद इसके गो मर रहे हैं। इस सवाल के जवाब में उनका कहना रहा कि सरकार की ओर से इसको लेकर जरूरी निर्देश दिए गये हैं और कहीं अगर कोई शिथिलता होगी, तो उसके लिए आवश्यक कार्रवाई की जाएगी और गोवंश के संरक्षण के लिए जो व्यवस्था है सरकार की ओर से वह मुक्कमल है।

बिहार में रघुवर प्रसाद ने कहा कि एनडीए में फूट है और अब बिहार में भी जेडीयू उनके साथ है और महागठबंधन बनने की कवायद शुरू हो गई है। इस पर डिप्टी सीएम का कहना रहा कि बहुत अच्छी स्थिति के साथ बीजेपी झारखंड में आने जा रही है। हम लोग प्रयास कर रहे हैं कि हमारा गठबंधन और मजबूत बने और विजय प्राप्त करें और फिर से हमारी सरकार बने। वहीं उन्होंने प्याज के बढ़ते दामों और महंगाई पर कहा कि महंगाई नियंत्रण में हैं और कहीं ऐसी कोई बात है तो सरकार उस पर यध्यान दे रही है। गोरखपुर में बीजेपी विधायकों को लेटर पर फर्जी ठेके दिए जा रहे हैं। इस सवाल के जवाब में डिप्टी सीएम ने कहा कि जो ऐसा फर्जी काम करेगा उसके खिलाफ पुलिस है कानून है और कार्रवाई होगी, उन्हें जेल भेजा जाएगा।