अपना प्रदेश

वाराणसी STF की गुगली गेंदबाजी से मिला हैट्रिक, 25 हजार का इनामी गिरफ्तार

वाराणसी। अपराध और अपराधियों पर अंकुश लगाने के क्रम में गुगली गेंदबाजी करते हुए वाराणसी एसटीएफ की टीम ने हैट्रिक मारते हुए तीन अपराधियों को क्लिन बोल्ड कर दिया है। अपने फुल फार्म में चल रही वाराणसी एसटीएफ की टीम ने लगातार तीसरे दिन भी गुगली गेंद बाजी करते हुए 25 हजार के कुख्यात इनामिया बदमाश शैलेन्द्र यादव को गिरफ्तार कर लिया है।

गिरफ्तार इनामी बदमाश शैलेन्द्र यादव अपने साथियों के साथ मिलकर दो जनवरी 2020 को आजमगढ़ जनपद के जहानागंज थाना क्षेत्र के कादीपुर में हवलदार खरवार की हत्या कर दिया था। हत्या के बाद से शैलेन्द्र यादव फरार चल रहा था। वाराणसी एसटीएफ की टीम ने इंस्पेक्टर पुनीत परिहार की नेतृत्व में कारवाई करते हुए शैलेन्द्र यादव को जहानागंज थाना क्षेत्र में स्थित सठीयांव मार्ग से हल्की मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार बदमाश के पास 303 बोर का एक तंमचा, दो कारतूस और एक मोटरसाइकिल बरामद की गई है। कुख्यात बदमाश शैलेन्द्र यादव आजमगढ़ जनपद के सिधारी थाना क्षेत्र के संमेदा गांव का रहने वाला है।

आपको बता दें कि इसके पहले वाराणसी एसटीएफ की टीम ने जहां मुठभेड़ में एक लाख के इनामिया अपराधी टुन्ना को मार गिराया था, उसके बाद 6 मार्च 2020 को अंतर्जनपदीय गैंग के लूटरे 50 हजार के इनामिया रवि लोना को गिरफ्तार किया। उसके अगले दिन 7 मार्च को दुर्लभ जानवरों की तस्करी करने वाले गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया और आज तीसरे दिन वाराणसी एसटीएफ की टीम ने भाड़े पर हत्या करने वाले कुख्यात अपराधी शैलेन्द्र यादव को गिरफ्तार कर लिया है। वाराणसी एसटीएफ के टीम के द्वारा लगातार अपराधियों की टीम पर की जा रही कारवाई से पूर्वांचल के जरायम की दुनिया  में हलचल का माहौल है।

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Most Popular

To Top