अपना प्रदेश

कोरोना अपडेट: वाराणसी ने COVID-19 से जंग जितना किया शुरू, आज 10 मरीज हुए ठीक

वाराणसी। जिले में लगातार बढ़ रहे कोरोनावायरस के मामले के बीच एक अच्छी खबर सामने आ रही है। पिछले 3 दिनों से वाराणसी में कोरोना का कोई पॉजिटिव मामला नहीं आया है। वहीं शनिवार को और 10 लोग स्वस्थ हो चुके हैं। उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। इसमे 1 व्यक्ति दूसरे जनपद का है। अब तक वाराणसी में 21 लोग ठीक हो कर घर जा चुके थे। वहीं शनिवार को वाराणसी के 9 और मरीज ठीक हो कर गए घर चले गए। इस तरह जिले में कुल 30 लोगों के स्वस्थ होने के बाद स्वास्थ्य विभाग को थोड़ी राहत मिली है।

जानकारी के मुताबिक वाराणसी में शनिवार को 10 मरीजों कोरोना नेगेटिव पाए जाने के बाद डिस्चार्ज किया गया है। इसमे 9 मरीज दीनदयाल उपाधयाय अस्पताल से डिस्चार्ज हो रहे हैं। जिसमे से एक जौनपुर का है और 5 पुलिसकर्मी हैं, इसके अलावा 3 सेवापुरी के भी हैं। वहीं एक मरीज को बीएचयू से डिस्चार्ज किया गया है। वाराणसी के ये 9 मरीज कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद आइसोलेशन वार्ड में भर्ती थे और डॉक्टरों की टीम लगातार उनकी निगरानी कर रही थी। वहीं इनकी रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद इन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है।

बता दें कि वाराणसी में कोरोना के कुल 77 मामले सामने आ चुके हैं। जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई है और शनिवार तक 30 लोगों को नेगेटिव पाए जाने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है। वाराणसी में अभी भी 46 कोरोना के केस पॉजिटिव हैं। जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Most Popular

To Top