अपना प्रदेश

लॉकडाउन के दौरान ताबड़तोड़ फायरिंग, 2 की मौत 4 घायल

गोंडा। शुक्रवार को उमरीबेगमगंज थाना क्षेत्र का परास गांव में उस समय हड़कंप मच गया, जब गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरा गांव गूंज उठा। इस गोलीबारी में समला देवी स्मारक इंटर कॉलेज के प्रबंधक व सपा से जुड़े देवेंद्र प्रताप सिंह उर्फ लाठी सिंह और कन्हैया पाठक की गोली लगने से मौत हो गई। घटना में लाठी सिंह के भाई समेत चार अन्य घायल हो गए, जिनको इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट  गयी है।  

आपको बता दें कि प्रारंभिक जानकारी के अनुसार गोली चलाने का आरोप जिला पंचायत सदस्य अतुल सिंह और उनके साथियों पर है। वर्तमान में अतुल सिंह की मां ग्राम प्रधान भी हैं। विवाद की शुरुआत उस समय हुई जब मृतक लाठी सिंह ने अतुल सिंह पर गांव में आए मनरेगा के पैसे को खुद हड़प लेने का आरोप लगाते हुए जिला प्रशासन से इसकी लिखित शिकायत की थी। लाठी सिंह की शिकायत के बाद मनरेगा की एक टीम जांच के लिए आज गांव में आई थी और लाठी सिंह उस टीम के साथ जांच करवाने में जुटे हुए थे।

आरोप है कि इसी दरमियान अतुल सिंह अपने साथियों के साथ लग्जरी गाड़ी से वहां पहुंचे और कुछ कहासुनी के बाद ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी, जिसमें लाठी सिंह और उनके भाई की मौत हो गई और लाठी सिंह के चार समर्थक गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें प्राथमिक चिकित्सा के बाद लखनऊ रेफर कर दिया गया है। घटना की सूचना के बाद जहां पूरे इलाके में सनसनी फैल गई तो वहीं मौके पर पुलिस कप्तान समेत आला अधिकारी मामले की छानबीन में जुट गए हैं। इस घटना पर सीएम योगी ने संज्ञान लेते हुए कप्तान और एसएसपी को सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Most Popular

To Top